गुरुवार, 27 जनवरी 2011

बावरे - Baawre (Shankar Mahadevan)



Movie/Album : लक बाई चांस (2008)
Music By : शंकर, एहसान, लॉय
Lyrics By : जावेद अख्तर
Performed By : शंकर महादेवन, लॉय मेंडोसा, इला अरुण, मुमय खान, बाबू खान, मंज़ूर खान, रजब खान

मैं तन हारा, मैं मन हारा, मैं जां हारा, मैं जग हारा
होश भी हारा, जोश भी हारा
मैं सब हारा...
बावरे...
बाजे ढोल अर तासा रे, खा के दूध बतासा रे
आयो मु की बासा रे, देखो देखो तमासा रे
हो रंगीले रंगीले पल है, चमकीले चमकीले पल है
बरसे झिलमिल करते लाखों तारे
अलबेले अलबेले तन है, लचकीले लचकीले तन है
कोई अपना दिल कैसे ना हारे
हो मैं तन हारा...
हो क्या धुन है, क्या ताल सुन ले, कर दे तू कमाल सुन ले
बावरे बावरे बावरे, बावरे
प्यारों, म्हारो, न्यारो

कोई आग उगलता रे, कोई तार पे चलता रे
कोई गैंद उछाले रे, कोई मोज संभाले रे
हो देखो रे देखो रे भैया, कोई घुमे बन के पहिया
कोई ऊपर दिल डा लंगर मारे रे
हो देख देख बाज़ीगर देखो, दारु पर नीचे सब देखो
देखे मैंने जो ये खेले, हारे,
मैं तन हारा..

ले के रंग आई है, इक तरंग लायी है, देख शाम...
मेरे होंठों पे है आज बस तेरा ही एक नाम
अपनी आँखों से मैं, तेरी आँखों के पीता हूँ जाम
तुझ पे मर जाऊं मिट जाऊं, करना यही अब है काम
तू प्यारी लागी, तू म्हारी लागी, तू मीत लागी, तू प्रीत लागी
तेरे नैन कटोरे जैसे, दिल खाए हिलकोरे जैसे
मैं अब तेरे ही गुणगान गाऊँ
दिल खोया अब खोना क्या है, होना है तो होना क्या है
बीती है जो मुझ पे क्या बताऊँ
मैं तन हारा...
Share: