सोमवार, 31 जनवरी 2011

तु जो मेरे सुर में - Tu Jo Mere Sur Mein (Yesudas, Hemlata)



Movie/Album : चितचोर (1976)
Music By : रविन्द्र जैन
Lyrics By : रविन्द्र जैन
Performed By : येसुदास, हेमलता

तु जो मेरे सुर में, सुर मिला ले, संग गा ले, तो जिंदगी हो जाए सफल,
तु जो मेरे मन को, घर बना ले, मन लगा ले, तो बंदगी हो जाए सफल

चांदनी रातों में, हाथ लिए हाथों में,
डूबे रहे एक दूसरे की रसभरी बातों में,
तु जो मेरे संग में, मुस्कुरा ले, गुनगुना ले, तो जिंदगी हो जाए सफल
तु जो मेरे मन...

ग नि ग, रे ग रे सा रे ग म ग म ग रे,
रे ग रे नि ध प म प रे ग ध प ग म ग रे, ध नि ग, रे ग, ग म...

क्यूँ हम बहारों से, खुशियाँ उधार लें,
क्यूं ना मिल के हम ही खुद अपना जीवन सवार लें,
तू जो मेरे पथ में, दीप उगा ले, हो उजाले, तो बंदगी हो जाए सफल...
तु जो मेरे सुर में...

म ध नि सा, म ग रे सा, नि ग ग, सा रे रे, नि सा सा,
ग रे सा नि ध म, ग सा ग म ध नि सा...

तु जो मेरे सुर में, सुर मिला ले, संग गा ले, तो जिंदगी हो जाए सफल,
तु जो मेरे सुर में...
Share: