बुधवार, 9 जून 2010

सजदा - Sajda (Rahat Fateh Ali Khan, Shankar Mahadevan, Richa Sharma)



Movie/Album: माई नेम इज़ खान (2010)
Music By: शंकर, एहसान, लॉय
Lyrics By: निरंजन येंगर
Performed By: राहत फ़तेह अली खान, शंकर महादेवन, ऋचा शर्मा

रोम-रोम तेरा नाम पुकारे
एक हुए दिन रैन हमारे
हम से हम ही छीन गए हैं
जब से देखे हैं नैन तिहारे
सजदा
तेरी काली अंखियों से जींद मेरी जागे
धड़कन से तेज़ दौडून, सपनों से आगे
अब जां लुट जाए, ये जहां छुट जाए
संग प्यार रहे, मैं रहूँ ना रहूँ
सजदा तेरा सजदा,
दिन रैन करुँ, ना ही चैन करुँ
सजदा तेरा सजदा
रत वार करुँ मेरी जां लुट दूं

रंझना, नैनों के तीर चल गए
साजना, साँसों से दिल सिल गए
पलकों में छुपा लूं, तेरा सजदा करुँ
सीने में समा लूं, दिन रैन करुँ
तेरे अंग अंग रंग मेरा बोले
अब जां...

बलिया क्या हुआ जो दिल खो गया
माहिया इश्क में खुदा मिल गया
ज़रा आँख से पिला दे, तेरा सजदा करुँ
ज़रा ख्वाब सजा दे, दिन रैन करुँ
मेरे होंठों पे मन तेरा बोले
अब जां...
Share: