बुधवार, 28 अक्तूबर 2009

तेरा होने लगा हूँ - Tera Hone Laga Hoon (Atif Aslam, Alisha Chinoy)



Movie/Album : अजब प्रेम की गज़ब कहानी (2009)
Music By : प्रीतम चक्रबर्ती
Lyrics By : इरशाद कामिल, आशीष पंडित
Performed By : आतिफ असलम, अलीशा चिनॉय

ओ आजा तू भी मेरा, मेरा
तेरा जो इकरार हुआ
तो क्यूँ न मैं भी कह दूं, कह दूं
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ
खोने लगा हूँ
जब से मिला हूँ

ऐसे तो मन मेरा पहली भी रातों में
अक्सर ही चाहत के हाँ सपने संजोता था
पहले भी धड़कन ये धुन कोई गाती थी
पर अब जो होता है वो पहले न होता था
हुआ है तुझे जो भी, जो भी
मुझे भी इस बार हुआ
तो क्यूँ न मैं भी कह दूं, कह दूं
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ...

आँखों से छु लूं के बाहें तरसती हैं
दिल ने पुकारा है हाँ अब तो चले आओ
आओ कि शबनम की बूँदें बरसती हैं
मौसम इशारा है हाँ अब तो चले आओ
बाहों में डालें बाहें, बाहें
बाहों का जैसे हार हुआ
हाँ मैंने माना, माना
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ...
Share: