गुरुवार, 17 फ़रवरी 2011

आजा तुझको पुकारे मेरा प्यार - Aaja Tujhko Pukare Mera Pyar (Md.Rafi)



Movie/Album: नील कमल (1968)
Music By: रवि
Lyrics By: साहिर लुधियानवी
Performed By: मो.रफ़ी

आजा तुझको पुकारे मेरा प्यार
आजा, मैं तो मिटा हूँ तेरी चाह में
तुझको पुकार...

आखिरी पल है, आखिरी आंहें तुझे ढूँढ रही हैं
डूबती सांसें, बुझती निगाहें तुझे ढूँढ रही हैं
सामने आजा एक बार
आजा, मैं तो मिटा हूँ...

दोनो जहां की, भेंट चढ़ा दी मैंने चाह में तेरी
अपने बदन की, खाक़ मिला दी मैंने राह में तेरी
अब तो चली आ इस पार
आजा, मैं तो मिटा हूँ...

इतने युगों तक, इतने दुखों को कोई सह ना सकेगा
तेरी क़सम मुझे, तू है किसी की कोई कह ना सकेगा
मुझसे है तेरा इक़रार
आजा, मैं तो मिटा हूँ...

तेरी नज़र की, ओस पड़े तो बुझे प्यास मिलन की
तेरे बदन की, ओट मिटे तो रहे लाज लगन की
मिल जाए चैन-करार
आजा, मैं तो मिटा हूँ...
Share: