मंगलवार, 24 सितंबर 2013

अरे राफ्ता राफ्ता देखो - Are Rafta Rafta Dekho (Kishore Kumar, Rekha)



Movie/Album: कहानी किस्मत की (1973)
Music By: कल्याणजी-आनंदजी
Lyrics By: राजेंद्र कृशन
Performed By: किशोर कुमार, रेखा

अरे सुन्नो सुन्नो, अरे सुन्नो सुन्नो, ऐ भाइय्यों बहनों
अरे मगन भाई, ओ छगन भाई, साम्भलो रे साम्भलो
ओ रागोबा, ओ धोंदिबा, आईगा बे आईगा
ओ कर्नल सिंह, ओ जनरल सिंह
ओ तुस्सी भी सुनो पाप्पे!

अरे राफ्ता राफ्ता देखो आँख मेरी लड़ी है
आँख जिससे लड़ी है वो पास मेरे खड़ी है
मुझे जानती है जबसे, ये मरती है तबसे
मैं भी इससे चोरी छुपी, चाहता हूँ तबसे
दिल में ये मेरे बस गयी
ऐ कुड़ी फँस गयी
(अरे ये क्या कह रहे हो? मैंने ऐसा तो नहीं कहा था!)
ऐ ऐ! अरे राफ्ता राफ्ता देखो...

मुझे प्यार सिखाया किसने? इसने!
मुझे प्यार सिखा के दीवाना बनाया किसने? इसने!
ये प्यार का कमाल है, शराब का सुरूर नहीं
होना था सो हो गया, किसी का भी कुसूर नहीं
साँसों में मेरे रस गयी
ऐ कुड़ी फँस गयी!
(ओफ्फो, ये क्या कह रहे हो? मैंने ऐसा तो नहीं कहा था!)
अरे राफ्ता राफ्ता देखो...

अरे पहले शरारत किसने की? इसने की!
अरे पहले शरारत करके मोहब्बत किसने की? इसने की!
इसको पसंद मैं, मुझे ये पसंद है
दिल से मिला है दिल, बात यहाँ बंद हैं
बात भी है ये असली
ओ पांडूबा, पोरगी फँस ली रे फँस ली
(अरे पागल हो गए हो क्या? मैंने ऐसा तो नहीं कहा था!)

अगये ज़वड़ीये लाजो नाको..
Share: