गुरुवार, 26 सितंबर 2013

तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना - Tera Rasta Main Chhodun Na (Amitabh, Anusha)



Movie/Album: चेन्नई एक्सप्रेस (2013)
Music By: विशाल-शेखर
Lyrics By: अमिताभ भट्टाचार्य
Performed By: अमिताभ भट्टाचार्य, अनुषा मानी

महरबानी नहीं तुम्हारा प्यार माँगा है
तुम्हें मंज़ूर है तभी तो यार माँगा है
गैरों के डर से, तेरे शहर से
है कसम रिश्ता तोडूं ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
अगर ये है नहीं तो फिर जाने प्यार क्या है
मेरे जीत है तू, किसे परवाह हार क्या है
तेरा रस्ता छोडूँ...

जिन्दा हूँ लेकिन वो बात नहीं है
हाथों में तेरा जो हाथ नहीं है
इश्क का है नाम बड़ा, मैंने है किया काम बड़ा
करके मगर आधा छोडूँ ना
तेरे रुख से ये चहरा मोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ...

चाहत है मेरी कुसूर नहीं है
दिल जज्बाती है, मजबूर नहीं
सर ये भले फूट गया
जिस्म मेरा टूट गया
खुद से किया वादा तोडूँ ना
बाँधूँ सहरा, कफ़न ओढूं ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ...
Share: